फ़िल्मी सितारों ने सलाम नमस्ते में बांटे अनुभव@IMSNOIDA.IN

इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आई.एम.एस) नोएडा के कम्युनिटी रेडियो सलाम नमस्ते 90.4 में फिल्म "आई डोंट लव यू" के कलाकार रुसलान मुमताज, चेतना पाण्डेय और फिल्म की निर्माता डॉ पल्लवी मिश्रा ने शिरकत की। कम्युनिटी रेडियो सलाम नमस्ते 90.4 पर “खास-सलाम” कार्यक्रम के लिए उन्होंने साक्षात्कार दिया।
 फिल्म के अभिनेता रुसलान ने बताया की यह उनकी तीसरी फिल्म है इससे पहले रुसलान ने "मेरा पहला पहला प्यार" और "तेरे संग" जैसी फिल्मो में अभिनय किया है । “आई डोंट लव यू” फिल्म से अपने फ़िल्मी कैरियर के शुरुआत कर रही अभिनेत्री चेतना पाण्डेय ने बताया की इस फिल्म को लेकर वे काफी उत्साहित हैं और आशा करती हैं की उनका अभिनय सभी को बहुत पसंद आएगा।
 फिल्म में इवान का किरदार निभा रहे रुसलान ने बताया कि फिल्म की कहानी युवाओं पर आधारित है और किस तरह एमएमएस जैसी नयी तकनीक कहानी को नया मोड़ देती है।
 फिल्म की निर्माता डॉ पल्लवी मिश्रा ने बताया की यह फिल्म समाज में एक सन्देश देती है की कैसे युवा पीढ़ी को सचेत रहने की जरुरत है उन्होने अपील की कि माता पिता अपने बच्चों के साथ जा कर यह फिल्म देखें। पल्लवी मिश्र ने बताया की आम्रपाली मीडिया विज़न के बैनर तले बनी यह दूसरी फिल्म है। उनकी कोशिश रहती है की उभरते कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिले।
 फिल्म मे संगीत अमन- बेनसन की जोड़ी ने दिया है एवं गाने मिक्का, शान एवं जावेद अली जैसे मशहूर गायकों ने गए है। कार्यक्रम के अंत में रुसलान और चेतना आई एम एस के छात्रों से भी रूबरू हुए और फिल्म के गानों की सीडी एवं टीशर्ट भी बाटीं।
 सलाम नमस्ते पर यह साक्षात्कार 12 मई को दोपहर के 1 से 2 बजे के बीच प्रसारित किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

THE ROLE OF INPUT & OUTPUT DEPARTMENT IN NEWS CHANNELS

Best out of waste competition@IMSNOIDA.IN

SOFT SKILLS FOR IT PROFESSIONALS