आई.एम.एस में फेयरवेल पार्टी का आयोजन@IMNOIDA.IN

इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आई.एम.एस) नोएडा में बी.बी.ए और बी.सी.ए के छात्रों के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। छात्रों ने अपने मनभावन प्रस्तुति से कार्यक्रम में चार चांद लगाए। रविवार को आयोजित पार्टी में अंतिम वर्ष के छात्रों ने बेहतरीन अभिनय पेश कर मिस्टर और मिस फेयरवेल का खिताब हासिल किया। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ की गई। इस कार्यक्रम में आई.एम.एस के कार्यकारी निदेशक डा.ए.के श्रीवास्तव, सलाहकार आलोक अग्रवाल, शैक्षणिक सलाहकार मनोरमा त्रिखा, बी.बी.ए की एच.ओ.डी शालिनी मिश्रा और संस्थान के फैकल्टी के साथ-साथ सभी छात्र उपस्थित थे।
अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए आयोजित इस पार्टी में मिस्टर और मिस फेयरवेल के चुनाव के लिए तीन राउंड रखे गए थे, जिसमें पहले राउंड में नए छात्रों ने रैंपवॉक कर अपना परिचय दिया। दूसरे राउंड में छात्रों ने अपने मनमोहक अंदाज में हुनर का प्रदर्शन किया, जिसमें पंकज, पूनम और शैफी ने बॉलीवुड के गीतों पर डांस कर कार्यक्रम की अनुपम छटा में चार चांद लगाए, वहीं पूनम और पारूल ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेर कर रविवार की शाम को संगीतमय बनाया। बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र मनीष यादव ने हास्य-परिहास से हंसा-हंसा कर कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।
तीसरा  राउंड प्रश्न-उत्तर का था, जिसके ठीक बाद बी.बी.ए से मिस्टर फेयरवेल और मिस फेयरवेल को चुना गया, जिसमें शिवम पठानिया को मिस्टर फेयरवेल और आकृति रैना को मिस फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया।
बी.सी.ए से मिस्टर फेयरवेल और मिस फेयरवेल को चुना गया, जिसमें हिमांशु को मिस्टर फेयरवेल और कामिनी को मिस फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया
संस्थान के कार्यकारी निदेशक डा.ए.के श्रीवास्तव ने मिस्टर फेयरवेल और मिस फेयरवेल को पुरस्कृत कर उनके सफल भविष्य की कामना की। इस कार्यक्रम में बी.बी.ए की एच.ओ.डी शालिनी मिश्रा के साथ सभी शिक्षक उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

THE ROLE OF INPUT & OUTPUT DEPARTMENT IN NEWS CHANNELS

Best out of waste competition@IMSNOIDA.IN

SOFT SKILLS FOR IT PROFESSIONALS