आइ एम एस ने किया वार्षिक प्रतियोगिता प्रतिभा का आगाज


इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीड आइ.एम.एस,नोयडा में आज दो दिवसीय वार्षिक प्रतियोगिता प्रतिभा का आगाज किया गया। इस इंटर कॉलेज कार्यक्रम का शुभारंभ आजतक समाचार चैनल के उपसंपादक सुमित अवस्थी रहे ।
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि सुमित अवस्थी, आइ.एम.एस के प्रेसिडेंट राजीव कुमार गुप्तानिर्देशक डॉ. ए. के श्रीवास्तव, सलाहकार अलोक अग्रवाल एवं लॉ स्कूल के प्रिंसिपल डा. एन एस आजाद द्वारा दीप प्रज्जवलित कर की गई।
इस वार्षिक समारोह में आइ.एम.एस के छात्रों के अलावा एन.सी.आर के अन्य कॉलेजों के प्रतिभावान छात्रों ने भी अपने प्रतिभा का जलवा बिखेड़ा। कार्यक्रम की शुरूआत पत्रकारिता की छात्रा मोनिका विष्ट ने माता सरस्वती की वंदना गीत पर भारतनाट्यम नृत्य पेश कर की।
आज प्रतिभा प्रतियोगिता के पहले दिन रंगोली, कॉमेडी, एक्ट, मोनो-एक्टिंग, टी-शर्ट पेंटिंग, नेल ऑर्ट, फेस पेंटिंग, वाद-विवाद एवं फैशन शो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने अपने प्रतिभा के रंगो से गर्मी की तपिश को रंग कर इंद्रधनुशी बना दिया।
फैशन शो में तनवी सिंह और अबरारूल हक को प्रथम एवं मीनाक्षी और कमरान को द्वितीय पुरस्कार से नवाजा गया। वहीं स्टैण्ड अप कामेडी में सचिन गुप्ता प्रथम राहुल रंजन को द्वितीय, नेल ऑर्ट में शिवानी सोलंकी को प्रथम जया सिंह को द्वितीय , रंगोली में निधी तिवारी और दिपांशी गर्ग की टीम को प्रथम और शिवानी सोलंकी एवं भूमिका शर्मा को द्वितीय, इक्सटेम्पर में साक्षी विज ने प्रथम पुरस्कार पर अपना कब्जा जमाया वहीं सुनैना मिश्रा ने द्वितीय पर अपनी दावेदारी की।
मोनो एक्टिंग प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जुन मेहता एवं द्वितीय स्थान पुर्णिमा को गया, टी-शर्ट पेंटिंग में प्रथम पुरस्कार निधी तिवारी और निशिता एवं द्वितीय पुरस्कार भारती सिंह एवं दमिनी गर्ग को गया। बाद-विवाद प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अमित अवाना और सुमित की टीम वहीं द्वितीय पुरस्कार निशिता और शाक्षी की टीम को मिला। कोलार्ज मेकिंग में प्रथम पुरस्कार भारती दामिनी एवं द्वितीय पुरस्कार पुनित और ज्योति की टीम को मिला। फेस पेंटिंग  प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अमित अवाना और सुमित की जोड़ी और द्वितीय पुरस्कार में विशाल कुमार एवं पारूल और लक्की पंचाल एवं दीप शिखा की जोड़ी में टाई हुआ।
प्रतिभा 2012 में कॉलेज के लगभग 250 से भी अधिक छात्रों एवं बाहरी कॉलेज के लगभग ३० छात्रों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं मे भाग लिया।
वार्षिक समारोह का आयोजन प्रोफेसर पी के अग्रवाल एवं डॉ विनीता गुप्ता के नेतृत्व में किया जा रहा है।

Popular posts from this blog

Embrace Never Give Up Attitude

Sales ka Superstar

New Member (Lambda Expressions) in Java 8